Happy Birthday Pritam Shakya : शाक्य न्यूज के प्रोपराइटर प्रीतम जी शाक्य का जन्मदिन आज

Happy Birthday Pritam Shakya : आज दिनांक 22Happy Birthday Pritam Shakya : शाक्य न्यूज के प्रोपराइटर प्रीतम जी शाक्य का जन्मदिन आज  अगस्त, शनिवार इस वर्ष 2020 की दिन संख्या ग्रेगोरी कैलेण्डर के अनुसार 235 वां दिन है। इसी दिन 22 अगस्त को शाक्य न्यूज के प्रोपराइटर का श्री मान प्रीतम जी शाक्य का जन्म हुआ था । श्री प्रीतम जी शाक्य का जन्म 22 अगस्त 1989 को उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक छोटे से गाँव में हुआ था ।
Happy Birthday Pritam Shakya : आज दिनांक 22Happy Birthday Pritam Shakya : शाक्य न्यूज के प्रोपराइटर प्रीतम जी शाक्य का जन्मदिन आज  अगस्त, शनिवार इस वर्ष 2020 की दिन संख्या ग्रेगोरी कैलेण्डर के अनुसार 235 वां दिन है। इसी दिन 22 अगस्त को शाक्य न्यूज के प्रोपराइटर का श्री मान प्रीतम जी शाक्य का जन्म हुआ था । श्री प्रीतम जी शाक्य का जन्म 22 अगस्त 1989 को उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक छोटे से गाँव में हुआ था ।

Happy Birthday Pritam Shakya : शाक्य न्यूज के प्रोपराइटर प्रीतम जी शाक्य का जन्मदिन आज

Happy Birthday Pritam Shakya : शाक्य न्यूज के प्रोपराइटर श्री प्रीतम जी शाक्य वर्तमान समय में राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा तहशील में अपने परिवार के साथ रहते हैं । शाक्य न्यूज के प्रोपराइटर प्रीतम शाक्य के पिता का नाम श्री छविराम जी शाक्य और माता का नाम श्रीमति मति माया देवी शाक्य हैं। प्रीतम जी की शिक्षा अपने परिवार के साथ पीलीबंगा में ही हुई थी । प्रीतम जी शाक्य 2 फरवरी 2013 से शादीसुदा हैं प्रीतम जी की पत्नि का नाम श्रीमति स्वीटी शाक्य हैं। जो कि अपने परिवार के साथ सुखी जीवन व्यतीत कर रही हैं।
 Happy Birthday Pritam Shakya : शाक्य न्यूज के प्रोपराइटर श्री प्रीतम जी शाक्य ने ऑनलाइन शाक्य न्यूज वेवसाइट www.shakyanews.com  को 20 फरवरी 2018 से शुरू किया था । आज इस वेवसाइट को लगभग तीन वर्ष होने को हैं। शाक्य न्यूज वेवसाइट पर आपको ताजा समाचार, धार्मिक न्यूज, त्यौहार और जोकस के साथ देश विदेश मे घटित घटनाओं को प्रदर्शित किया जाता है। शाक्य न्यूज वेवसाईट www.shakyanews.com का बहुत ही साधारण टेम्पलेट है। अगर आप भी अपनी कोई सुचना शाक्य न्यूज वेवसाइट पर प्रदर्शित करवाना चाहते हैं तो शाक्य न्यूज में दिये गये नम्बर पर व्हाटस्प पर सुचना दे।
Happy Birthday Pritam Shakya : हम बौध टाइम्स ( Baudhtimes ) वेवसाइट www.baudhtimes.com की तरफ शाक्य न्यूज केप्रोपराइटर श्री प्रीतम जी शाक्य को जन्मदिन की बहुत- बहुत बधाई देते हैंऔर उनके मंगल भविष्य की कामना करते हैं।

Post a Comment

0 Comments